Kundali Bhagya Written Update 31th December 2021

Kundali Bhagya Written Update 31th December 2021 In Hindi

Welcome to blouse designs 2023.

ऋषभ के सर पर और ऋषभ के जान पर है बड़ा खतरा जिस वजह से प्रीता आई है मेन ऋषभ की जान बचाने के लिए लूथरा हाउस और सबसे बड़ा सवाल यह है कि ऋषभ कहां है।

और ऋषभ को किसने किडनैप करके रखा है और प्रीता किसके कहने पर अपने नए रूप में आकर पूरे लूथरा परिवार से झूठ बोल रही है यह सारे मिस्ट्री और सारे रहस्य आज हम जानेंगे।

Kundali Bhagya Written Update 31th December 2021
Kundali Bhagya Written Update 31th December 2021

जब प्रीता पूरे लूथरा परिवार की प्रॉपर्टी और पूरा बिजनेस अपने हाथों में ले लेगी तब प्रीता सबसे पहले अपने पापा जैसे महेश लूथरा को बेसमेंट से बाहर निकाल लेगी और पूरे परिवार के सामने सिर्फ महेश को पापा कहती हुई कह देगी।

की मेरे पापा अब कहीं नहीं जाएंगे ना ही हॉस्पिटल जाएंगे और ना ही बेसमेंट में यही मेरे साथ मेरे कमरे में रहेंगे यह सुनकर पूरे परिवार के होश उड़ जाएंगे लेकिन जब प्रीता महेश लूथरा को अपने कमरे में ले जाएगी और अपने नए रूप का सबसे बड़ा खुलासा करती हुई कहेगी

कि मैं यह सब आपके लिए और ऋषभ जी के लिए कर रही हूं क्योंकि ऋषभ जी की जान बहुत बड़े खतरे में है किसी ने ऋषभ जी को किडनैप कर लिया है ।

और वह ऋषभ जी की आधी प्रॉपर्टी और आधा बिजनेस हासिल करना चाहता है और कहेगी कि 2 साल पहले हमारे लूथरा परिवार वालों ने मुझ पर विश्वास नहीं किया था और मुझ पर पीहू को मारने के लिए पैसों का इल्जाम लगाकर मुझे घर से धक्के मार कर बाहर निकाल दिया था।

इसीलिए मैं सबके सामने सिर्फ यही दिखाना चाहती हूं कि मैं सिर्फ पैसों के लिए आई हूं लेकिन पापा ऋषभ जी की जान बहुत बड़े खतरे में है इसीलिए मैं यह सब कर रही हूं यह सुनकर महेश के होश उड़ जाएंगे।

और महेश प्रीता से कहेगा कि तू टेंशन मत ले बेटा मैं हमेशा से ही ही तेरे साथ हूं क्योंकि मुझे तुझ पर विश्वास है यह सुनकर प्रीता लूथरा की सारी प्रॉपर्टी और सारे बिजनेस के जरिए ऋषभ को लूथरा हाउस लाने के लिए और किडनैपर्स से ऋषभ को बचाने के लिए किसी को पता ना चले ऐसा एक बड़ा चाल चलेगी

जिस वजह से प्रीता के हाथ लूथरा के सारी प्रॉपर्टी और सारे बिजनेस की कमान आ जाएगी तब प्रीता ऋषभ को बचाने के लिए आधी प्रॉपर्टी और आधे बिजनेस कि नकली कागज बना लेगी और ऋषभ को बचाने के लिए और किडनैपर्स को फसाने के लिए प्लान बनाएगी।

वहीं दूसरी ओर पृथ्वी लूथरास की सारी प्रॉपर्टी और सारा बिजनेस प्रीता के हाथ चले जाने की वजह से पृथ्वी प्रीता को जान से मारने का प्लान बनाएगा और लूथरा की पावर ऑफ अटॉर्नी के पेपर अपने नाम करने की कोशिश करेगा।

लेकिन जब पूरे लूथरा परिवार को प्रीता की असली सच्चाई पता चलेगी कि प्रीता पूरे लूथरा परिवार की प्रॉपर्टी और बिजनेस को हासिल करने के लिए केवल ऋषभ को बचाने के लिए कर रही है तब करीना बुआ दादी और पूरे लूथरा परिवार का दिल पिघल जाएगा।

और महेश लूथरा सिर्फ प्रीता के लिए पूरे परिवार के खिलाफ आवाज उठाएगा और कहेगा कि अब तक तुम जिस पर झूठा इल्जाम लगाते हुए आ रहे हैं यानी कि मेरी बेटी प्रीता पर झूठा इल्जाम लगाते हुए आ रहे हो।

आप लोगों ने कभी भी विश्वास ही नहीं किया यह बेटी तो हमारे परिवार को कब से वर्षों से बचाती हुई आ रही है और आज भी यह वही कर रही है।

यहां हमारे परिवार के सबसे बड़े बेटे ऋषभ को बचा रही है और यह सब प्रीता आप लोगों के सामने खुद अपने ही खिलाफ नफरत पैदा करके ऋषभ को उन खतरनाक किडनैपर्स से बचाने की कोशिश कर रही है।

यह सुनकर पूरे लूथरा परिवार वालों के मुंह बंद हो जाएंगे लेकिन जब प्रीता ऋषभ को बचाने के लिए प्रॉपर्टीज के पेपर देने के लिए जाएगी।

तभी वे किडनैपर्स ऋषभ को किसी वजह से जान से मार देंगे और प्रीता ऋषभ जी को बचाने में नाकामयाब हो जाएगी और काफी ज्यादा रोएगी

, , , ,

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *