kundali bhagya written update 30 december 2021

kundali bhagya written update 30 december 2021 & kundali bhagya 2022

दोस्तों आज की इस पोस्ट मे हम आपको kundali bhagya written update 30 december 2021 के बारे में बतायेंगे| Welcome to blouse designs 2023.

kundali bhagya written update 30 december 2021 | kundali bhagya written update today | kundali bhagya written update in hindi
kundali bhagya written update 30 december 2021

kundali bhagya written update 30 december 2021

प्रीता ने निकाल दिया ,पृथ्वी को घर से बाहर और करण मांगेगा प्रीता से माफी और करीना  बुआ और दादी को होगा|

अपने किए का एहसास और शर्लिन की असली सच्चाई आ गई पूरे लूथरा परिवार के सामने जी हां दोस्तों कुंडली भाग्य के आने वाले धमाकेदार एपिसोड में ,जब प्रीता दूसरे एंगल से अपने पूरे लूथरा परिवार को बचाने के लिए ।

kundali bhagya written update 30 december 2021

kundali bhagya written update in hindi

यह साबित कर देगी ,कि लूथरास के मेंशन और लूथरास के सारे बिजनेस पर केवल उसका हक है ,तब करीना बुआ और दादी को प्रीता के किसी भी बात पर यकीन नहीं होगा।

जिस वजह से दादी ,करीना बुआ, राखी मां ,प्रीता को कहेंगे कि महेश लूथरा ने तुम्हारे नाम 1 साल से  पहले यह सारी प्रॉपर्टीज और बिजनेस तुम्हारे नाम कर दिया था तब तुम इसे लेने के लिए क्यों नहीं आई।

kundali bhagya mein aaj kya hoga

इनफेक्ट 2 साल पहले हम लोगों ने तो तुम्हारे साथ इतना बुरा किया था तो तुमने उसका बदला क्यों नहीं लिया और अभी यह 2 साल बाद क्यों आई और ऐसा क्यों कर रही हो प्रीता।

प्रीता मुंहतोड़ जवाब देती हुई कहेगी कि मैं यहां पर अपने हक ,अधिकार ,हिस्से और पैसों के लिए आई हूं जैसे प्रीता के मुंह से लूथरा परिवार वाले यही सुनना चाहते थे वही प्रीता लूथरा परिवार वालों के दिलों में अपने खिलाफ नफरत पैदा करती हुई।

कुंडली भाग्य में आगे क्या होगा

बोलेगी जिसके बाद प्रीता को कंट्रोल करने के लिए दादी सीधे बेडरूम में करण के पास जाएंगी जहां पर करण नशे की हालत में सोया होगा और दादी करण को कहेगी कि वह प्रीता आ गई है और वह खुद बोल रही है कि वह यहां पर सिर्फ पैसों के लिए आई है।

यह प्रीता का नाम सुनकर करण का सारा नशा एक झटके में उतर जाएगा और करण को विश्वास नहीं होगा कि प्रीता यहां पर पैसों के लिए आई है।

कुंडली भाग्य में आगे क्या होगा

जब पूरे 2 साल बाद करण प्रीता को देखने के लिए नीचे जाएगा और प्रीता से मिलेगा और प्रीता का नया रूप देखेगा तब करण के होश उड़ जाएंगे।

लेकिन करण जब प्रीता के नजदीक आएगा और प्रीता से बात करने की कोशिश करेगा तब प्रीता अपने कदम को पीछे ले कर करण से कह देगी कि मुझसे दूर रहो।

Kundali bhagya mein kya hoga

तब यह सुनकर करण को काफी बड़ा शॉक लगेगा और प्रीता कह देगी कि मैं यहां पर तुम्हारे लिए और तुम्हारे प्यार के लिए नहीं आई हूं।

तुम्हें दादी ने कहा नहीं कि मैं यहां पर किस लिए आई हूं और कहेगी कि मैं इस घर के लिए चाहे जितना भी अच्छा कर लूं।

Kundali bhagya mein aaj kya hua

लेकिन दादी और करीना बुआ को मेरी किसी भी बातों पर विश्वास नहीं होता है  हर बात हर चीज को मुझे सबूत के साथ साबित करना पड़ता है।

और जस्ट अभी मैंने उनसे बोला है कि मैं यहां पर पैसों के लिए आई हूं तब दादी मां और करीना बुआ ने आंख बंद करके मेरी बात पर विश्वास कर लिया।

Kundali bhagya mein aage kya hoga

यह सुनकर करण को काफी ज्यादा अजीब लगेगा तब प्रीता दूसरे एंगल से पृथ्वी का लूथरा हाउस से सारा दबदबा हटा देगी और पूरे लूथरा परिवार वालों को पहले जैसा बना देगी।

और सब कुछ ठीक कर देगी तब करीना बुआ और दादी को अपने किए का एहसास होगा और एहसास होगा कि प्रीता यहां पर पैसों के लिए नहीं आई है बल्कि वह तो हमें बचाने के लिए आई है।

, , , ,

kundali bhagya written update today

जिस वजह से करीना बुआ दादी यहां तक कि करण 2 साल पहले  की गलती के लिए माफी मांगेंगे और पृथ्वी देखता रह जाएगा और पृथ्वी ने जो इन 2 सालों  तक लूथरा हाउस पर जो इलीगल  कब्जा करके रखा था और सारे लूथरा हाउस के मेंबर को अपने जूते की नोक पर नौकर बना कर रखा था।

उसके किए की सजा देने के लिए प्रीता पुलिस वालों को बुलाएगी और पृथ्वी को धोखाधड़ी के  इल्जाम में जेल भेज देगी और पृथ्वी को उसके कर्मों और किए की सजा देगी।

kundali bhagya written update 30 december 2021 in hindi

इसके बाद जब प्रीता पूरे लूथरा परिवार वालों को ठीक कर के जा रही  होगी तभी दादी मां करीना बुआ और राखी मां प्रीता से माफी मांगती हुई उसे यहां पर रुकने के लिए कहेंगे और कह देंगी, की प्रीता बेटा कहीं पर मत जाओ हम तुम्हें समझ नहीं पाए थे।

और वही हमारी सबसे बड़ी गलती थी और हमेशा की तरह तुमने हमें एक बार फिर से बचाया तुम आए तो इस घर में लक्ष्मी आ गई तुम जब नहीं थी तो यह घर पूरा नर्क की तरह था यह सुनकर प्रीता का दिल पिघल जाएगा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *